’’रन फॉर वोट’’ के आयोजन की तैयारियों का सीईओ जिला पंचायत ने लिया जायजा, संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश





कटनी (12 अक्टूबर)- कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी केवीएस चौधरी के निर्देश पर एवं स्वीप कमेटी के अध्यक्ष व जिला पंचायत सीईओ फ्रेंक नोबल ए के मार्गदर्शन में 14 अक्टूबर को ’’रन फॉर वोट’’ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। जिसका उद्वेश्य अधिक से अधिक मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिये प्रेरित करना है। मतदाता जागरुकता को लेकर आयोजित की जा रही मैराथन के सफल आयोजन को लेकर शुक्रवार को सीईओ जिला पंचायत श्री नोबल ने नगर निगम के फॉरेस्टर प्लग्राउण्ड पहुंचकर कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों संबंधी व्यवस्थायें देखीं। इस दौरान उन्होने संबंधित विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों से चर्चा कर आवश्यक तैयारियों व अन्य दिशा-निर्देश भी दिये।
            श्री नोबल ने बताया कि मैराथन का आयोजन 14 अक्टूबर को प्रातः 6 बजे से प्रारंभ होगा। जिसमें प्रतिभागियों को टी-शर्ट दी जायेंगी। व्यवस्थायें के मद्धेनजर सभी संबंधित विभागों को दायित्व सौंप दिये गये हैं। साथ ही उन्हें मैराथन में लगने वाले काउंटर्स भी अलॉट कर दिये गये हैं। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ ने नगर निगम के अमले को मैदान की साफ-सफाई सहित पेयजल व्यवस्था करने के निर्देश दिये। श्री नोबल ने बताया कि यह मैराथन महिला एवं पुरुष वर्गों के लिये अलग-अलग आयोजित होगी। पुरुष वर्ग के लिये 5 किलोमीटर और महिला वर्ग के लिये 3 किलोमीटर मैराथन का आयोजन किया जायेगा। जिसमें सफलता अर्जित करने वाले अभ्यर्थियों को निर्धारित पुरुस्कार का भी वितरण इस कार्यक्रम में किया जायेगा। श्री नोबल ने मैराथन के सफल आयोजन को लेकर नागरिकों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर इस अभियान में अपनी सहभागिता दें।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.